कठुआ 10 मई कठुआ पुलिस ने आज एक हिट एंड रन केस को कुछ ही घंटों में सुलझाने का दावा किया. इस हिट एंड रन केस में तीन लोगों कि मौत हो गयी थी जबकि चार अन्य बुरी तरह से घायल हो गए थे.
दुर्घटना आज सुबह लगभग 8 बजे के करीब चडवाल के नजदीक सेस्वां मोड़ पर हुई जहाँ कुछ दिहाड़ीदार मजदूर सड़क के किनारे बैठ कर किसी वाहन का इन्तजार कर रहे थे कि तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राईवर वहां से भाग निकला.
इस दुर्घटना में मनोज और महावीर नामक दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गए थे. घायलों को तुरंत सब डिस्ट्रिक्ट अस्पताल हीरानगर ले जाय गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू भेज दिया गया. जम्मू ले जाते हुए एक अन्य घायल  व्यक्ति की भी मौत हो गयी.
कठुआ पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए रास्ते में लगे हुए कुछ सीसीटीवी कैमरों की मदद से संदिग्ध वाहनों की पहचान कर ली और पुलिस स्टेशन राजबाग के एसएचओ इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह के नेतृत्व में पीछा कर के पुलिस टीम ने दुर्घटना में शामिल ट्रक को पकड़ कर आरोपी ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया. इस ड्राईवर की पहचान मल्कीत सिंह पुत्र कुलविंदर सिंह राजपूत निवासी बटाला गुरदासपुर पंजाब के रूप में हुई है.
पुलिस ने इस सम्बन्ध में आरपीसी की धारा  279, 304 ए के तहत  एफआईआर संख्या 117/2018 दर्ज कर के मामले की जांच शुरू कर डी है.

LEAVE A REPLY