अवन्तिपुरा मुठभेड़ में एक ढेर, हथियार बरामद

0
14

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. मारे गए आतंकी के पास से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुआ है. अन्य आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में मुठभेड़ और आतंकियों के मारे जाने की कोई पहली घटना नहीं है.

सूत्रों ने बताया कि अवंतीपोरा कस्‍बे के बाहरी इलाके में यह मुठभेड़ हुई. दोनों पक्षों के बीच भारी गोलीबारी के बाद एक आतंकी मारा गया. मारा गया आतंकी किस गुट का था, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने रविवार को कहा था कि राज्य में 200 से 300 आतंकवादी सक्रिय हैं.

डीजीपी ने कहा था कि पाकिस्तान ने सर्दियां शुरू होने से पहले अधिक से अधिक संख्या में आतंकवादियों को कश्‍मीर घाटी में दाखिल कराने के लिए सीमापार से गोलीबारी तेज कर दी है. उन्होंने कहा कि हाल ही में सीमा पार से बड़ी संख्या में आतंकी राज्य में घुसने में कामयाब रहे हैं जबकि घुसपैठ निरोधक व्यवस्था ने कई घुसपैठियों का सफाया कर उनकी कई कोशिशें विफल कर दी हैं.

LEAVE A REPLY